हाथ में तिरंगा लेकर गुना से भोपाल तक दौड़ा युवक, सीएम शिवराज से की मुलाकात - गुना समाचार

Sponser

हाथ में तिरंगा लेकर गुना से भोपाल तक दौड़ा युवक, सीएम शिवराज से की मुलाकात



गुना |  हर घर तिरंगा घर घर मिशन के तहत गुना से भोपाल तक हाथ में तिरंगा लेकर दौड़ लगाने वाले युवक ने गुना नगरवासियों समेत सीएम शिवराज सिंह चौहान का दिल जीत लिया है. शहर के नजूल कॉलोनी में रहने वाले युवक विजयराज सिंह जादौन ने एक हाथ में तिरंगा लेकर नजूल कॉलोनी से भोपाल के लिए दौड़ शुरू की और  आज यानि 15 अगस्त को सुबह भोपाल पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह के झंडा वंदन में शामिल हुए. 

राजधानी में आयोजित आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से विशेष मुलकात करने का अवसर प्राप्त किया और पूर्व में गुना में संघ के प्रचारक रहे चेतन भार्गव  से भी मुलाकात की| 

विजयराज ने देश प्रेम से ओतप्रोत यह दौड़ नजूल भार्गव कॉलोनी के हनुमान मंदिर पर मत्था टेक कर शुरू की गई और विजय सिंह तिरंगा लेकर दौड़ते हुए भोपाल पहुंचें. रास्ते में नाश्ते के लिए विजयराज घर से साथ में चने और गुड़ लेकर निकलते थे पर देश के प्रति प्रेम और सम्पर्ण देखकर कई जगह पर लोगों ने उनका स्वागत कर एनर्जी ड्रिंक उपलब्ध कराए| तिरंगा दौड़ का एकमात्र उद्देश्य उन्होंने बताया देश भक्ति जगह जगह पर उनका स्वागत हो रहा है उनके शुभचिंतक ब्यावरा रुठियाई आदि कई जगह पर उन्हें मिल रहे हैं.

#BHOPALSAMACHAR #CMSHIVRAJSINGHCHAUHAN #VIJAYRAJSINGHJADAUN

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.