Guna Samachar की नई मुहिम - बनें हमारा डिजिटल संवाददाता और जीतिए हर हफ़्ते खास उपहार - गुना समाचार

Sponser

Guna Samachar की नई मुहिम - बनें हमारा डिजिटल संवाददाता और जीतिए हर हफ़्ते खास उपहार



गुना समाचार (Guna News ) की नई मुहिम |
जिलेभर से दर्शकों और पाठकों की मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद गुना समाचार ने एक नई मुहिम शुरू की है जिसमें जिले के किसी भी कोने से कोई भी व्यक्ति गुना समाचार के साथ मिलकर डिजिटल संवाददाता के रूप में  काम कर सकता है जिसके लिए हर हफ़्ते सबसे श्रेष्ठ और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ख़बर पर डिजिटल संवाददाता को दिया जाएगा "कवरेज ऑफ़ वीक" का खिताब और साथ में मिलेंगे कई ख़ास उपहार। 

प्रश्न - गुना समाचार का डिजिटल संवाददाता बनाने के लिए क्या होनी चाहिए योग्यता?

उत्तर - कोई भी व्यक्ति जो जिले में कहीं भी निवास करता हो।


प्रश्न- किस तरह की होना चाहिए कंटेंट?

उत्तर - कोई भी सनसनीखेज, घटना, सामाजिक गतिविधि पर आधारित खबर


प्रश्न- खबर का प्रारूप कैसा होना चाहिए?

उत्तर- खबर बनाते वक्त कब कहां कैसे क्या क्यों (5W1H) व्याप्त सामग्री होना चाहिए जिसमें व्यक्ति विशेष की टिप्पणी या वक्तव्य मौजूद मुद्दे होना चाहिए। खबरों खबर का शीर्षक अधिकतम 11 शब्दों का होना चाहिए। खबर के साथ दो से तीन फोटो भी होना चाहिए ।


प्रश्न - खबर को कहां भेजें?

उत्तर - अपना लिखित कंटेंट फोटो या वीडियो के साथ हमें यहाँ क्लिक करके सबमिट कर सकते हैं इसके अलावा आप हमें gunasamachar24X7@gmail.com पर mail कर सकते हैं या फिर7999031366 पर व्हाट्सअप भी कर सकते हैं।


दिशानिर्देश एवं शर्तें*

आपकी सामग्री किसी भी प्रकार से विवादस्पष्द, आपत्तिजनक, अश्लील नहीं होना चाहिए। आप की सामग्री किसी भी वेब पोर्टल या गूगल से कॉपी की गई नहीं होना चाहिए । आपके शब्दों में नैतिकता बरकरार रहनी चाहिए। अगर आपकी सामग्री किसी भी प्रकार से हमारे दिशनिर्देशों के अनुरूप नहीं पाई जाती है तो आपका कंटेंट पब्लिश नहीं किया जाएगा।  यह एक प्रतियोगिता है जिसके विजेताओं का चुनाव का फ़ैसला गुना समाचार की टीम द्वारा निर्धारित होगा।

1 टिप्पणी:

Blogger द्वारा संचालित.