सिस्टम की शर्मनाक तस्वीर, टीन की चादर तानकर करना पड़ा अंतिम संस्कार, VIDEO हुआ वायरल - गुना समाचार

Sponser

सिस्टम की शर्मनाक तस्वीर, टीन की चादर तानकर करना पड़ा अंतिम संस्कार, VIDEO हुआ वायरल




Shameful Picture Of Guna: गुना। देश की आजादी को  75 साल पूरे हो  गए हैं, लेकिन  सिस्टम में  अभी बहुत सारी खामिया  हैं। अब गुना (Guna)  जिले के  मधुसूदनगढ़ (Madhusudangarh)  क्षेत्र के  बाड़ोन गांव से एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है । दरअसल एक मृतक को विधि -विधान  से  अंतिम संस्कार के लिए  ठीक-ठाक  श्मसान घाट तक नसीब नहीं हुआ ।
सिस्टम की खामी ऐसी है कि इस क्षेत्र में जब किसी की मौत हो जाए तो उनके शव को  बारिश के मौसम  में टीन   की चादर तानकर अंतिम संस्कार (Funeral)पड़ता  है।इस बात की जानकारी  प्रशासन को  भी  है , लेकिन  कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

सोशल मीडिया पर  वह वीडियो (Video)  भी सामने आया है ,जिसमें  बारिश के बीच परिजनों और रिश्तदारों ने  टीन की चादर पकड़ी और चिता के चारों  और खड़े हो गए।  इससे बारिश   का पानी चिता पर ना गिरे । फिर  यहां मृतक की चिता को अग्नि   देकर अंतिम संस्कार किया गया । इस  पूरे हुए घटनाक्रम के बाद   गांव वालों का आरोप   रहा है कि  अधिकारियों ने   शमशान घाट के निर्माण में घोटला  किया है और  इसका बड़ा खामियाजा गांव के लोगों को इस तरह की परेशानी  में पड़कर भोगना पड़ रहा है।


#Gunanews



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.