PM Modi Birthday : पंचायत मंत्री सिसोदिया से लेकर सांसद केपी यादव तक ने पीएम मोदी को जन्मदिन की कुछ इस अंदाज में दी बधाई - गुना समाचार

Sponser

PM Modi Birthday : पंचायत मंत्री सिसोदिया से लेकर सांसद केपी यादव तक ने पीएम मोदी को जन्मदिन की कुछ इस अंदाज में दी बधाई

 


 न्यूज़ डेस्क। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं । अपने जन्मदिन के खास मौके पर पीएम मोदी भारत की सरजमीं पर चीतों का स्वगात करेंगे। दरअसल 74 साल बाद आज चीते भारत आ  रहे हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी इन चीतों को  मध्यप्रदेश के कुनो नेशनल पार्क (यह श्योपुरऔर  मुरैना जिले में विस्तारित है) में छोड़ेंगे। इस नेशनल पार्क में नामीबिया से आ रहे 8 चीतों को रखा जाना तय हुआ है। पीएम मोदी  को जन्मदिन के मौके पर  भारत समेत दुनिया भर से बधाईयां मिल रही है।


भारत  के  नागरिक  उड्डयन मंत्री  और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया  ने ट्विटर पर लिखा, देश के प्रति सदैव समर्पित, राष्ट्रहित में अनेक ऐतिहासिक फैसलों के प्रणेता, भारत को विश्व का सबसे मजबूत राष्ट्र बनाने की ओर अग्रसित करने वाले, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन पर बधाई।ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और यशस्वी जीवन की कामना करता हूँ।



मध्यप्रदेश सरकार में पंचायत एंव ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा, नए भारत, विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत के सूत्रधार ,कर्मठ योगी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।  ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें।

 


गुना सांसद  केपी यादव ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा,जीवेत शरद: शतम!विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता,दृढ़ इच्छाशक्ति,निर्णायक नेतृत्व के प्रतीक,माँ भारती की सेवा में तल्लीन मा०प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य और शतायु जीवन की कामना करता हूं। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.