टेलीफिल्म शिवव्रत कथा और द्वंद का शूट हुआ पूरा, मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयेंगे गुना के कलाकार | Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

टेलीफिल्म शिवव्रत कथा और द्वंद का शूट हुआ पूरा, मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयेंगे गुना के कलाकार | Guna Samachar


न्यूज़ डेस्क, गुना समाचार | बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक करण कश्यप जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्होंने गुना आकर दो टेलीफिल्म करने का आश्वासन दिया था, जो उन्होंने पूरा भी किया है । शिवव्रत कथा और द्वंद के रूप में,  जहाँ शिवव्रत कथा में गुना के मधुर जैन मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे जो पिछले 12 वर्षों से रंगमंच के क्षेत्र में सक्रिय हैं  इस फिल्म का निर्देशन खुद करण कश्यप जी ने किया है। 

तो वहीं दूसरी टेली फिल्म द्वंद में मुख्य भूमिका में खुद करण कश्यप जी अभिनय करते नज़र आयेंगे। जिनके साथ अन्य भूमिकाओं में सिनेमा में दिखने वाले कई कलाकार जैसे अमित कसेरा, आदेश भरद्वाज, सिरिश् सोनी, राहुल भारद्वाज नज़र आने वाले हैं। और इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है अमित कसेरा और मधुर जैन ने। दोनों ही टेली फिल्मों में गुना के कलाकार कई भूमिकाओं में नजर आएंगे । बहुत जल्द यह दोनों टेली फिल्म करण कश्यप जी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज की जाएगी। करण अपने आगामी प्रोजेक्ट की रूप रेखा के लिए अल्प प्रवास पर कुछ दिनों के लिए गुना आये थे। जिस दौरान उन्होंने ये दोनो छोटे प्रोजेक्ट शूट किये। करण ने अपनी इस प्रवास पर कहा कि गुना का माहौल बहुत अच्छा है और यहां फिल्मेकिंग के लिए एक सकारात्मक वातावरण भी है यदि सब कुछ ठीक रहा और इन दोनों छोटे प्रोजेक्ट को दर्शकों का प्यार मिला तो निश्चित ही आगामी समय में गुना में कुछ फीचर फिल्में तैयार की जा सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.