चोपन नदी में बह NFL कर्मचारियों के मिले शव - Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

चोपन नदी में बह NFL कर्मचारियों के मिले शव - Guna Samachar

 

Guna NFL News | मंगलवार को विजयपुर स्थित नेशनल फ़र्टिलाइज़र प्लांट के एक कर्मचारी के गाडी सहित चोपन नदी में बहने की सनसनीखेज ख़बर सामने आई थी. 24 घंटे लगातार तलाश के बाद सर्चिंग टीम को दो लोगों के शव मिल गये हैं. 

बता दें कि एनएफएल संयंत्र के दो कर्मचारी 15-16 अगस्त की रात को चोपन नदी से गुजरते हुए लापता हो गए थे अंदेशा जताया जा रहा था उनकी कार नदी में बह गई है। इसकी जानकारी मिलने पर एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंची और कार की तलाश शुरु की गई, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी। इस घटना में एक शख्स की पहचान एनएफएल कर्मचारी शिवप्रताप सिंह राजपूत के रूप में हुई है बाकि दुसरे व्यक्ति की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.  

हमने आपको पिछली ख़बर में बताया था कि शिवप्रताप 15 अगस्त की रात लभग 11 बजे ड्यूटी खत्म कर गुना लौट रहे थे। जिनकी कार चोपन नदी में पार करते समय बह गई थी जिसमें एसडीआरएफ की टीम खोजने में लगी हुई थी हालांकि 48 घंटे बीत जाने के बाद एसडीआरएफ की टीम को सफलता हाथ लगी और बुधवार को करीबन 2:00 बजे सब को खोज निकाला जिसमें शिव प्रताप सिंह राजपूत एवं उनके साथी व कार को बरामद किया गया है और पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम करा कर शव परिजनों को सौंपा है. 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.