शहर के रपटा, पुल एवं पुलियों पर 24 घंटे के लिए अस्‍थाई नाका, कलेक्टर ने दिए आदेश - गुना समाचार

Sponser

शहर के रपटा, पुल एवं पुलियों पर 24 घंटे के लिए अस्‍थाई नाका, कलेक्टर ने दिए आदेश

गुना | पिछले दो दिन में हुई मुसलाधार बारिश के चलते यहाँ शहरे के कुछ इलाकों में जनजीवन प्रभावित हुआ है तो वहीँ अति बारिश के चलते कुछ हादसों की भी तस्वीरें सामने आई हैं. इन्ही सबकों मद्देनजर रखते हुए जिला प्रशासन ने ठोस कदम हुआ है.

जिला कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए. ने शहर में अतिवर्षा के कारण प्रभावित रपटा, पुल एवं पुलियों पर अस्थाई नाका लगाये जाने के संबंध में आदेश जारी किये हैं. कलेक्टर द्वारा जिले में अतिवर्षा को दृष्टिगत रखते हुए विभिन्न स्थानों पर स्थित रपटा, पुल एवं पुलियों पर पानी का प्रवाह होने के कारण 24 घंटे अस्थाई नाका लगाना के संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं। इस आशय के जारी आदेश में उन्होंने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत, समस्त अनुविभागीय अधिकारी, समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं समस्त मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका परिषद/ पंचायत को निर्देशित किया है कि वह उनके अधीनस्थ अमले की उक्त रपटा, पुल एवं पुलियों पर ड्यूटी लगाना सुनिश्चित करें।

आपको बता दें कि सोमवार मंगलवार को हुई बारिश में घोसीपुरा,कोलुपुरा, तालाब कालापाठा बांसखेड़ी नानाखेड़ी समेत शहर के कई इलाकों में पुलिया रपटों का पानी सड़कों पर आ गया और रास्ते कई रास्ते बंद हो गए थे पर उसके बावजूद भी लोग जान जोखिम में डालकर आवागमन करते नजर आए।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.