Malaika Arora New Look : मलाइका अरोड़ा ने बिना पैंट के ही पहन ली शर्ट, एक्ट्रेस के इस अवतार ने फैंस के उड़ाए होश - गुना समाचार

Sponser

Malaika Arora New Look : मलाइका अरोड़ा ने बिना पैंट के ही पहन ली शर्ट, एक्ट्रेस के इस अवतार ने फैंस के उड़ाए होश




मनोरंजन न्यूज़  डेस्क।। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइकाअरोड़ा खान (Malaika Arora )अक्सर अपने  हॉट अवतार को लेकर  सुर्खियों में बनी रहती है ।  मलाइका अरोड़ा काफी  फैशनेबल हैं, अक्सर उनके  जिम लुक, पार्टी लुक के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं ।



मलाइका के अब नए लुक ने  फैंस के होश उड़ा दिए  क्योंकि एक्ट्रेस  बिना पैंट के  ही शर्ट पहने हुए नजर आई है।  मलाइका की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो  रही हैं । मुंबई के बांद्रा में  मलाइका  को स्पॉट किया गया, जहां वह सिर्फ शर्ट पहनी दिखीं  हैं।   


  एक्ट्रेस बिना पैंट के ढीली सी शर्ट पहनकर घर से निकली हैं । मलाइका का यह नया लुक उनके तमाम फैंस को  सांस थामने के लिए मजबूर कर रहा है।सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका  अरोड़ा  ने  व्हाइट  प्रिंटेड शर्ट पहनी  है जिसके साथ  ब्लैक बूट कैरी किए हुई  हैं ।

साथ ही उनके साथ बड़ा साइज का पर्स  भी है।अपने इस नए लुक में मलाइका कहीं जा रही थीं, इसका खुलासा नहीं हुआ है। फैशन के साथ एक्सपेरीमेंट करना मलाइका को बहुत अच्छे से आता है ,अक्सर वह नया ही कुछ पहनती रहती ह
 
 वैसे यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका खाली शर्ट पहने लुक में नजर आई हैं, इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं।मलाइका आरोड़ा  फिलहाल  48 साल की  हैं, लेकिन उनकी फिटनेस  कमाल की है । 



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.