TVF SIXER AMAZON MINI - वेब सीरीज SIXER में नजर आएंगे गुना के अमन जैन - गुना समाचार

Sponser

TVF SIXER AMAZON MINI - वेब सीरीज SIXER में नजर आएंगे गुना के अमन जैन

मुम्बई । अभिनय के क्षेत्र में सफलता हासिल कर रहे गुना के युवा अब नज़र आ रहे वेब सीरीज सिक्सर में जो की एमेज़ोन मिनी टीवी पर 11 नवंबर से प्रसारित है एवं 15 दिसम्बर से यूट्यूब दी वायरल फीवर टीवीएफ चैनल पर रिलीज़ होगी ।

The Viral Fever TVF द्वारा बनाई गई यह वेब सीरीज 'SIXER' को डायरेक्टर चैतन्य कुंबंकोणम द्वारा निर्देशित किया गया है। इसमें गली क्रिकेट को लेकर कहानी दिखायी गई है जो इंदौर शहर पर आधारित है। पिक्चर की कहानी देश में छोटे शेहरों मे रहने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों के जीवन को दर्शाती है। साथ ही इसमें पॉलिटक्स और रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली सामस्याओं को भी दिखाया गया है। जिसमे उनके लिये खेल ही सब कुछ लालच, भटकाव, खेल और ख़ुद को सँभालने की ज़िम्मेदारी दिखायी गई है। 


सीरीज में शिवंकित सिंह परिहार और बद्री मुंबई के कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज में गुना शहर के अमन पवनजय जैन निवासी प्रकाश टॉकीज रोड भी कलाकार के रूप में शामिल हैं। जिसमे उन्होंने भईयू नामक एक युवक का किरदार प्लेइनिंग इलेवन टीम में निभाया है। इस वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई और इंदौर में हुई है। भईयू का किरदार इस वेब सीरीज में पूरे 6 एपिसोडीज़ में दिखायी दे रहा है। अमन पिछले तीन साल से मुंबई में एक कलाकार के रूप में और राइटर के रूप में काम कर रहे हैं। वह अब तक विटीफीड, बीइंग इण्डियन, दी ब्लंट और स्कूपवूप जैसे डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म पर काम कर चुकें हैं।

अमन ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय कोरोना काल में दिवंगत हो चुके अपने पिता श्री पवनजय जैन को दिया है, जो नगर जैन मिलन एवं लायंस क्लब जैसे समाजसेवी संस्थायों के भी ज़िम्मेदार सदस्य थे। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.