स्पाइन बीमारियों को लेकर आई. एम. ए. गुना ने आयोजित किया व्याख्यान, बाहर के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने की शिरकत। Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

स्पाइन बीमारियों को लेकर आई. एम. ए. गुना ने आयोजित किया व्याख्यान, बाहर के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने की शिरकत। Guna Samachar

 न्यूज़ डेस्क, गुना। शनिवार शाम शहर की एक निजी होटल में आई एम ए गुना के तत्वाधान में स्पाइन की बीमारी एवं उपचार पर सतत चिकित्सा शिक्षा के अंतर्गत व्याख्यान माला का आयोजन किया गया. जिसमें करीब 75  चिकित्सक उपस्थित रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. जी के लाहोटी एवं डॉ बी. एस. कुशवाहा द्वारा संयुक्त रूप से की गई  ।

सबसे पहले आई एम ए गुना के अध्यक्ष डॉ रामवीर सिंह रघुवंशी द्वारा सभी का स्वागत किया गया । आर. एम. ओ. डॉ. आनंद शर्मा द्वारा मेहमान वक्ताओं का परिचय दिया गया.  इंदौर के स्पाइन विशेषज्ञ डॉ. वैभव गोयल द्वारा स्पाइन की बीमारी के आधारभूत लक्षण एवं उपचार के बारे में वक्तव्य दिया, जबकि वरिष्ठ स्पाइन विशेषज्ञ डॉ. प्रसाद पडगांवकर द्वारा spine के बीमारी के निदान एवं उपचार की नई तकनीकी के बारे में परिचय कराया. 

कार्यक्रम में महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. श्री मति सुनीता धाकरे को बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ एवं बेटों को समझाये,  विषय पर प्रभावी कार्य करने पर उन्हें  सम्मानित किया गया। वहीं अस्थि रोग विशेषज्ञ ग्रुप. में राष्ट्रीय कार्यकारिणी में चयनित होने के लिए डॉ आर वी  मीना को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन डॉ एस के श्रीवास्तव द्वारा किया गया एवं आखिरी में कार्यक्रम में उपस्थित सभी पदाधकारियों, अतिथियों की मौजूदगी के लिए आभार सचिव डॉ अनुपम चौधरी ने सम्पूर्ण आई एम ए टीम की तरफ किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.