गुना में बागेश्वर सरकार के बाद बाबा रामदेव के योग शिविर के क्या हैं मायने। Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

गुना में बागेश्वर सरकार के बाद बाबा रामदेव के योग शिविर के क्या हैं मायने। Guna Samachar

न्यूज डेस्क गुना । राजनीति और बाबा इन दिनों एक दूसरे के पूरक माने जाए तो अतिश्योक्ति नहीं होगी क्योंकि जहां बाबा खड़े होंगे वहां राजनीति होगी और जहां राजनीति होगी वहां बाबा डटे होंगे। खैर जल्द ही अब बाबा रामदेव भी गुना में एक दशक बाद अपना योग शिविर लगाने आ रहे हैं। 

सांसद डॉ. के. पी. यादव ने स्वामी रामदेव से गुना में योग शिविर लगाने की गुहार लगाई थी। जिसकी पुष्टि स्वयं बाबा रामदेव ने "आस्था टीवी" पर प्रसारित अपने लाइव शो में कही है।

बाबा रामदेव ने अपने लाइव शो में के. पी. यादव को बुलाकर कहा, गुना के सांसद पिछले 5 सालों से शहर में मेरा एक योग शिविर करवाने के लिए पीछे पड़े हुए हैं लेकिन अब गुना में हमारा योग शिविर भी होगा और साथ ही संध्या को एक विशाल संगीत महोत्सव होगा जिसमें कैलाश खैर जैसी बड़े नामचीन गायकों का संगीत भजन सत्संग होगा।

बता दें कि हाल ही में सिंधिया खैमे के भाजपा नेता नीरज निगम ने भी बागेश्वर धाम वाले कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन करवाने की अर्जी धीरेन्द्र शास्त्री के समक्ष रखी थी। शहर में कथा के होने की पुष्टि भी की जा चुकी है लेकिन 2023 के आते ही इन सब खबरों के कुछ और ही मायने हैं। साल 2013 में विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस की तरफ से चुनाव लडे थे और इस बार भी वह आशा लगा रहे हैं कहीं सिंधिया खैमे में उन्हें भाजपा से लाभ मिल जाए जबकि भाजपा के पास कई योग्य उम्मीदवारों की सूची है।

इन आगामी चुनाव को लेकर सियासी गलियारे में हर नेता अपने स्तर से ऐडी चोटी का ज़ोर लगाने में जुट गया। इस तरह के विशाल आयोजनों का होना जानता से सीधे जुड़ने का एक असल और सफल उपाय है जो आने वाले दिनों में और भी ज्यादा देखने को मिल सकता है।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.