इस फिल्म के गुना में होंगे ऑडिशन, मुंबई से आ रही है टीम | GUNA SAMACHAR - गुना समाचार

Sponser

इस फिल्म के गुना में होंगे ऑडिशन, मुंबई से आ रही है टीम | GUNA SAMACHAR

न्यूज़ डेस्क गुना समाचार | अन्य महानगरों की तरह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर प्रोडूसर अपने फ़िल्मी कलाकारों को ढूंढते हुए शहर में आ पहुंचे हैं. आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं गुना शहर में जल्द ही एक आगामी टेलीफिल्म ‘शिव व्रत’ के लिए ऑडिशन होने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक शहर में टेलीफिल्म - "शिवव्रत कथा" के लिए ऑडिशन दिनांक 9 फरवरी 2023 होटल वरुण में होने जा रहे हैं  ! जिसके डायरेक्शन के लिए बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर "करण कश्यप जी" मुंबई से गुना आएंगे फिल्म की शूटिंग भी गुना के आसपास के क्षेत्रों में ही किया जाना निश्चित हुआ है! सभी उम्र के जो भी लोग अभिनय में रुचि रखते हैं वह लोग इस अवसर को न छोड़ें.

विगत 11 वर्षों से रंगमंच और अभिनय के लिए कलाकारों को तैयार कर रही संस्था विनर प्रोडक्शन को ऑडिशन के कार्यक्रम के प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है. बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और प्रोडूसर करण कश्यप बड़े बैनर की फिल्म डॉन, चक डे इंडिया, दिल चाहता है, दुनिया ख़त्म होने वाली है में भी बतौर असिस्टेंट, राइटर, एडिशनल  क्रू के रूप में काम कर चुके हैं और अब वह अपने निर्देशन में टेलीफिल्म "शिवव्रत कथा" बनाने जा रहे हैं. जिसके लिए ऑडिशन दिनांक 9 फरवरी 2023 होटल वरुण में होने जा रहे हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.