मायानगरी से फिल्म डारेक्टर करण कश्यप आयेंगे गुना, मधुर जैन (विनर प्रोडक्शन) के साथ करेंगे अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग - Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

मायानगरी से फिल्म डारेक्टर करण कश्यप आयेंगे गुना, मधुर जैन (विनर प्रोडक्शन) के साथ करेंगे अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग - Guna Samachar

न्यूज़ डेस्क गुना समाचार | इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि कला के क्षेत्र में भी गुना शहर की अपनी एक सक्रिय पहचान रही है। और ये पहचान बनी है गुना में लगातार होते रंगमंचीय और कलात्मक  गतिविधियों की वजह से। यही वजह है कि अब  मायानगरी मुंबई से भी निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस गुना का रुख करने लगे हैं। इसी लिस्ट में अब एक बड़ा नाम है बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण कश्यप का जो गुना में मधुर जैन और विनर प्रोडक्शन के सहयोग से अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग करने वाले हैं । 

बता दें कि करण कश्यप ने बतौर निर्देशक जिंदगी जलेबी , भगवान धरती पर है, दुनिया खत्म हो रही है, बागपत का दूल्हा, कठोर , बिहाइंड द ट्रुथ और भाषा जैसे कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है । और अब वो अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग गुना शहर के आसपास 23 फरवरी से करने वाले हैं जिसमें गुना के कलाकारों को अवसर दिया है। करण कश्यप का कहना है कि अगर यह दोनों प्रोजेक्ट सफल रहे तो आगामी समय में गुना में और भी बड़ी फीचर फिल्म की तैयारी की जा सकती जिसमें गुना के कई कलाकारों को और फिल्म निर्माण से जुड़े अन्य लोगों को रोजगार का अवसर प्राप्त होगा।

जानकारी के मुताबिक, यह एक टेलीफ़िल्म होगी जिसका टाइटल फ़िलहाल "शिवव्रत" सुनने में आया है. फिल्म की शूटिंग गुना के गादेर गुफ़ा, केदारनाथ, बजरंगढ पर संभावित शेड्यूल की गई है. हालाँकि इसकी अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि मधुर जैन "विनर प्रोडक्शन" और करण कश्यप की टीम द्वारा नहीं की गयी है कि फिल्म की लोकेशन कहाँ है लेकिन फिल्म गुना में ही शूटिंग की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.