Post Office GDS 2023 Result Out : ग्रामीण डाक सेवक की प्रथम चयन सूची जारी - गुना समाचार

Sponser

Post Office GDS 2023 Result Out : ग्रामीण डाक सेवक की प्रथम चयन सूची जारी

न्यूज़ डेस्क गुना समाचार | इंडिया पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक GDS भर्ती के प्रतिभागी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है कि इंडिया पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक GDS 2023 ( India Post Office GDS Recruitment Result 2023) की भर्ती की प्रथम चयन सूची जारी हो चुके है.

बता दें कि इंडिया पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक के करीब 40889 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये थे जिसका जिसके चयन की प्राथन चुकी जारी की जा चुकी है. मध्य प्रदेश समेत 23 राज्यों में इंडिया पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.

इंडिया पोस्ट जीडीएस वेतन 2023 : इंडिया पोस्ट ग्रामीण डाक सेवकों (जीडीएस), ब्रांच पोस्टमास्टर (बीपीएम) और असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर (एबीपीएम)/डाक सेवक की 40889 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए पोस्ट ऑफिस जीडीएस भर्ती 2023 का आयोजन कर रहा है। जो उम्मीदवार इस भर्ती अभियान में शामिल होने के इच्छुक हैं, उन्हें इंडिया पोस्ट जीडीएस वेतन 2023 से संबंधित सभी विवरणों को जानना चाहिए। इंडिया पोस्ट जीडीएस वेतन टीआरसीए स्लैब के प्रावधानों के अनुसार निर्धारित एक अच्छी राशि है। इंडिया पोस्ट ऑफिस जीडीएस वेतन, मूल वेतन, जॉब प्रोफाइल और अन्य विवरण जानने के लिए इस लेख को देखें।

इंडिया पोस्ट जीडीएस वेतन 2023

इंडिया पोस्ट ऑफिस जीडीएस / एबीपीएम के लिए शुरुआती वेतन रु। 10,000/- और बीपीएम के लिए प्रारंभिक वेतन रु. 12,000/-। ग्रामीण डाक सेवक, शाखा पोस्टमास्टर और सहायक शाखा पोस्टमास्टर को समय संबंधित निरंतरता भत्ता (TRCA) और उस पर महंगाई भत्ता के रूप में परिलब्धियों का भुगतान किया जाता है.

 इंडिया पोस्ट पोस्ट जीडीएस का रिजल्ट देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें -

https://indiapostgdsonline.gov.in/

 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.