संस्कार केन्द्र और मस्ती की पाठशाला शहर और गांव की दूरी को खत्म करना चाहती है। यूथ मोटिवेटर जितेन्द्र ब्रह्मभट्ट - गुना समाचार

Sponser

संस्कार केन्द्र और मस्ती की पाठशाला शहर और गांव की दूरी को खत्म करना चाहती है। यूथ मोटिवेटर जितेन्द्र ब्रह्मभट्ट

 

स्वामी विवेकानन्द संस्कार केन्द्र एवं डॉ एस एन सुब्बाराव मस्ती की पाठशाला में मनाया जन्मदिन

न्यूज़ डेस्क गुना समाचार | स्वामी विवेकानन्द ग्रुप एवं राष्ट्रीय युवा योजना इकाई गुना द्वारा संचालित स्वामी विवेकानन्द संस्कार केन्द्र एवं डॉ एस एन सुब्बाराव मस्ती की पाठशाला में कुशाग्र ब्रह्मभट्ट ने अपना जन्मदिन मनाया। 

कुशाग्र ब्रह्मभट्ट ने बताया कि हम अपने आसपास के बच्चों के साथ जन्मदिन मनाते रहते हैं लेकिन इन बच्चों को भी वो सब खुशी और मस्ती करने का मौका मिले इसलिए मैंने यह जन्मदिन मनाया। मुझे यह आकर और सब से मिलकर अच्छा लगता है। 

केन्द्र सहसंयोजक राधिका धाकड़ ने कहा कि हम कुशाग्र ब्रह्मभट्ट की इस पहल का स्वागत करते हैं जो अपनी खुशियों को केन्द्र के बच्चों के साथ बांटी। संस्कार केन्द्र और मस्ती की पाठशाला शहर और गांव की दूरी को खत्म करना चाहती है। 

यूथ मोटिवेटर जितेन्द्र ब्रह्मभट्ट ने कहा कि हम देखते है आज के समय में शहरीकरण बढ़ने से आज के बच्चे और युवा पीढ़ी ग्रामीण परिवेश से दूरी बढ़ा रही है। जितना बच्चे युवा ग्रामीण परिवेश से जुड़ेगा उसका व्यक्तित्व उतना ज्यादा निखरेगा। हम सब प्रयास कर रहे हैं बच्चे और युवा जमीन से जुडे। अगर नींव मजबूत नहीं तो भव्य और सुंदर इमारत का कोई मूल्य नहीं है।इस अवसर पर केन्द्र की ओर से बस्ती के लोगों ने कुशाग्र का तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया और सब ने कुशाग्र को शुभकामनाएं दी ।इस अवसर पर केन्द्र के संचालक साजिया खान, मंजू साहू, राहुल दास वैरागी ने भी कुशाग्र को शुभकामनाएं दी और सब ने अपना जन्मदिन बच्चों के साथ मनाने का संकल्प लिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.