विदेशी धरती पर बढ़ाया गुना के कलाकारों ने मान, अमेरिका में प्रदर्शित होगी मधुर जैन के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म "रिटर्न" - गुना समाचार

Sponser

विदेशी धरती पर बढ़ाया गुना के कलाकारों ने मान, अमेरिका में प्रदर्शित होगी मधुर जैन के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म "रिटर्न"


गुना न्यूज डेस्क । कहते हैं कि प्रतीभा किसी की मोहताज नहीं होती है यह वाक्य सटीक बैठता है कि शहर के मधुर जैन पर जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से शहर का मान विदेशी धरती पर बढ़ाया है । मधुर जैन के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म "रिटर्न" अब अमेरिका के एक फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएगी।

ग़ौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गुना में विनर प्रोडक्शन के सहयोग से aura max films के बैनर तले मधुर जैन के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म रिटर्न अमेरिका यूएस में होने वाले स्टूडेंट वर्ल्ड इंपैक्ट फिल्म फेस्टिवल में चयनित हुई है, जिसके तहत अमेरिका में इसकी स्क्रीनिंग की जाएगी । 

इस फेस्टिवल के लिए लगभग 120 देशों से कुल 13000 फिल्मों की एंट्री हुई थी । जिसमे कुछ चुनिंदा फिल्मों में रिटर्न को भी स्थान मिला है। यह किसी भी फिल्म मेकर के लिए गौरव की बात है कि उसकी बनाई हुई फिल्म देश के बाहर भी लोगों तक पहुंचे महज 2 दिनों के भीतर गुना में शूट हुई इस फिल्म का निर्देशन मधुर ने किया है।

बता दें कि मधुर जैन मध्य प्रदेश नाट्य विद्यालय से प्रशिक्षित थिएटर आर्टिस्ट है जो लगातार कई वर्षों से युवाओं को मार्गदर्शन दे रहे हैं। इस फिल्म में अमित कसेरा जी का भी निर्देशन में भरपूर सहयोग रहा है और मुख्य भूमिका करण कश्यप ने निभाई है । ना सिर्फ इस फिल्म फेस्टिवल में बल्कि एक और अन्य बायोस्कोप इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिटर्न न सिर्फ चयनित हुई बल्कि बेस्ट शॉर्ट फिल्म और बेस्ट डायरेक्शन का अवार्ड भी जीत चुकी है।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.