Guna Samachar ने जीता पाठकों का विश्वास, महज चंद दिन में विजिटर्स की संख्या 10000 के पार - गुना समाचार

Sponser

Guna Samachar ने जीता पाठकों का विश्वास, महज चंद दिन में विजिटर्स की संख्या 10000 के पार




 न्यूज़ डेस्क। गुना समाचार  ने  बहुत कम  समय में ही अपने पाठकों का विश्वास जीत लिया है ।   गुना समाचार डॉटकॉम की शुरुआत    15 अगस्त 2022 को हुई थी और महज  पांच  दिनों में    इस  न्यूज़ पोर्टल ने  अपने विजिटर की संख्या को  10000 के पार कर लिया है और यह एक बड़ी   उपलब्धि है।


गुना समाचार डॉटकॉम  गुना क्षेत्र का  पहला और  नंबर 1  डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म हैं  जो अब तेजी के  साथ बढ़ रहा है।


गुना समाचार  के बारे में जानिए --

 गुना समाचार डॉट कॉम (www.gunasamachar.com) क्षेत्रीय समाचारों की बेबाक पड़ताल करने के लिए एक महत्वपूर्ण प्लेटफार्म हैं. यहाँ पर ख़बरों को सिर्फ़ प्रसारित नहीं किया जाता बल्कि सूचनाओं और जानकारियों के तथ्यों की पूर्ण पड़ताल करके गाँव देहात के हर शख्स तक डिजिटल रूप में पहुँचाने का पूरा प्रयास किया जाता है.।

गुना समाचार डॉट के फाउंडर राजदीप रघुवंशी (27 वर्षीय ) हैं,  जिन्हें डिजिटल न्यूज़ कंटेंट में करीब 5 वर्षों का अनुभव है। इसके अलावा उनकी  टीम  इस  प्लेटफॉर्म के लिए दिनों रात  काम कर  रही  है। यही नहीं  समाचारों  के संकलन   के लिए तेजी  से  एक  नया  नेटवर्क   फैलाया जा  रहा है ताकि    रीडर तक  ख़बर सबसे तेज पहुंच सकें।

महज़ 5 दिनों के भीतर गुना समाचार डॉट पर 10 हज़ार विजिटर्स के आने की प्रथम सफ़लता पर पाठकों का आभार व्यक्त करते गुना समाचार के फाउंडर राजदीप रघुवंशी ने इस सफलता का क्रेडिट पाठकों और उनकी गुना समाचार की टीम को दिया। उन्होंने आगे कहा कि,बदलते दौर के साथ सूचनाओं और जानकारियों के प्रेषित करने और लक्षित दशकों, पाठकों और श्रोताओं तक पहुंचाने के माध्यम भी बदलते रहें है। यह युग फास्ट मूव फॉरवर्ड का जमाना  है और सोशल मीडिया ने दर्शकों तक सूचनाओं और जानकारियों को कुछ पल में दुनिया के किसी भी कोने से गंतव्य तक पहुंचाने का काम आसान कर दिया है पर इन सबके बीच झूठी जानकारियों ने जनता के बीच भ्रम और अफ़वाह का माहौल तैयार कर दिया है। ऐसे में फ्रंट लाइन मीडिया का काम होता है कि वह समय रहते हुए झूठी खबरों से पर्दा हटाए और तथ्यपरक ख़बरें जनता तक पहुंचाए।


इसी दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए गुना समाचार डॉट की शुरुआत एक पहल के रूप में हुई है जो कि सच और तथ्यपरक ख़बरें क्षेत्र की जनता तरह पहुंचा रही है। हमारा दायित्व बनता है कि जनता को झूठी खबरों और अफवाहों से सचेत करें और सही खबर उन तक पहुंचाएं। हमें पूरा विश्वास है कि हम कुछ ही महीनों में गुना लोकसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति तक अपनी पहुंच बनाने में कामयाब होंगे और एक क्वालिटी कंटेंट उन तक पहुंचाएंगे।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.