गुना जिले के मकान मालिक हो जाए सावधान! किराएदार रखने से पहले जरूर करें ये काम - गुना समाचार

Sponser

गुना जिले के मकान मालिक हो जाए सावधान! किराएदार रखने से पहले जरूर करें ये काम

 
न्यूज़ डेस्क। गुना जिले की सीमा में आने वाले मकान मालिकों को खासतौर से सावधान हो जाने की जरूरत है।क्योंकि उनकी एक लापरवाही कई लोगों पर भारी पड़ने का काम कर रही है। सामने आई जानकारी की माने तो जिले के अधिकांश मकान मालिक अनजान व्यक्तियों को अपना घर या कमरा किराए पर दे देते हैं । पर वह किराएदार की पूर्ण जानकारी सत्यापन के लिए सम्बंधित थाने को नहीं दे रहे हैं। उनकी यह लापरवाही समाज में आपराधिक घटनाएं बढ़ने में बढ़ी भूमिका निभा रही है। 

किराए पर रहने वाले अनजान  व्यक्तियों का सत्यापन न होने से आपराधिक तत्व आपराधिक घटना  घटित कर रहे हैं । कई बार तो मकान मालिक खुद भी ऐसी घटनाओं का शिकार हुए हैं ।ऐसे में गुना प्रशासन ने अपराधिक घटनाओं रोकने के लिए बड़ा कदम कदम उठाया है।  

गुना कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए ने पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव के प्रतिवेदन के आधार पर आदेश जारी करके ऐसी गतिविधियों पर नकेल कसने की ओर कदम बढ़ाया है।अब मकान मलिकों को अपने किराएदारों की  जानकारी सत्यापन के लिए संबंधित थाने में  देनी होगी।अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो गुना जिले की सीमा आने वाले मकान मलिकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.