भीषण कार एक्सीडेंट में 20 वर्षीय युवक की मौत, इंदौर से लौटा था घर | Ashok Nagar Samachar - गुना समाचार

Sponser

भीषण कार एक्सीडेंट में 20 वर्षीय युवक की मौत, इंदौर से लौटा था घर | Ashok Nagar Samachar


अशोकनगर न्यूज़ डेस्क | यूँ तो त्यौहार सभी के लिए खुशियाँ लेकर आता है पर मकर सक्रांति के अवसर पर एक परिवार में मातम पसर गया जब उनका 20 वर्षीय बेटा घर आते-आते रास्ते में एक भीषण कार एक्सीडेंट में ख़त्म हो गया. 

मामला खजुरिया गाँव निवासी 20 वर्षीय युवक पराग पुत्र पंकज रघुवंशी का है जो इंदौर में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा था पर मकर सक्रांति के अवसर पर वह शनिवार रात घर लौटा था.  युवक चार्टेड बस से रात 2 बजे  उतरा था और जिसे लेने उसका दोस्त साक्षत पुत्र सतीश अरोरा अपनी कार से पहुंचा पर बायपास रोड स्थित श्री कृष्ण संस्थान के सामने सड़क किनारे खड़ी पुलिस की कार से युवकों की कार टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में 20 वर्षीय युवक पराग पुत्र पंकज रघुवंशी   की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर घायल है।

जानकारी के मुताबिक, पराग रघुवंशी  रात 2 बजे बस से उतरा था और उसकी करीब 1 बजे  अपने पिता पंकज रघुवंशी से फोन पर बात हुई और उसने कहा कि मुझे बस स्टैंड से घर दोस्त छोड़ देगा। दोनों युवक जब अपनी कार में सवार होकर घर आ रहे थे पर उनकी कार बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण संस्थान के पास पुलिस की कार से टकरा गई। युवकों की कार की गाड़ी इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराती हुई खंभे से टकरा गई। जिससे 20 वर्षीय युवक पराग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त सक्षम अरोरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस तुरंत दोनों युवकों को लेकर अस्पताल पहुंची जहाँ पराग पुत्र पंकज रघुवंशी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया और वहीँ दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सुबह मृत युवक का पोस्ट मार्टम करके उसका शव परिजनों को सौंप दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.