कुम्हार मोहल्ले में घर ढहने से बेघर हुए 8 परिवार, सलूजा ने की पीड़ित परिवारों की सहायता | Guna Breaking News - गुना समाचार

Sponser

कुम्हार मोहल्ले में घर ढहने से बेघर हुए 8 परिवार, सलूजा ने की पीड़ित परिवारों की सहायता | Guna Breaking News

राजेंद्र सिंह सलूजा कुम्हार मोहल्ले में पीड़ित परिवारों के साथ


गुना समाचार (Guna News ) - पिछले 48 घंटों में हुई भारी बारिश के चलते शहर के कुम्हार मोहल्ले में मौजूद एक गरीब प्रजापति परिवार का मकान ढह गया. जिसमें करीब 8 परिवार निवास करते थे. मकान गिरने से इन परिवारों के करीब 40 लोग बेघर हो गये हैं.  मंगलवार को पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा ने मौके पर जाकर पीड़ित परिवारों का हलचल जाना और उन्हें अपने निजी कोष से 10,000 रूपये की सहायता की.

पत्रकारों से बात करते हुए राजेंद्र सिंह सलूजा ने कहा कि मैं जिला प्रशासन से आग्रह करता हूँ वह जिलेभर में भीषण बारिश के चलते गिरे गरीबों के मकानों का सर्वे करके मुख्यमंत्री सहायताप्रदान की जाए एवं पीड़ित परिवारों को दूसरी जगह पर रहने, राशन पानी की व्यवस्था करे. इसके साथ ही सलूजा ने जिले के सभी सामाजिक संगठनों से भी निवेदन किया है कि वह आगे आकर जिलेभर में इस तरह के अन्य परिवारों की मदद करने के लिए आगे आयें.

बता दे कि पिछले 48 घंटों में जिलेभर में भीषण बारिश हुए है और कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात हैं. पार्वती, सिंध और गुनिया नदी के उफान के चलते कई पुल पुलिया पूरी तरफ से जलमग्न हो गये हैं जिसके चलते आवागमन की व्यवस्थाएं पूरी तरह से ढप हो गयी हैं. वहीँ सोमवार को प्रभारी कलेक्टर आदित्य सिंह द्वारा पूरे जिले में प्रभावित क्षेत्रों में धारा 144 लागू की गई है और जिलेभर के सभी पर्यटन स्थलों पर आमजन के जान पर पाबन्दी लगा दी है.

यह भी पढ़ें -

वृक्षों की है 5 प्रजाति किसानों को बना सकती हैं लखपति Most Profitable Tree Farming | Agriculture News

जिले में नदी-नालों के उफान के चलते धारा 144 लागू | GUNA SAMACHAR

Alert Guna - क्या डूबने पर है गुना, सिर पर मंडरा रहा है चक्रवात?

जाने मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल 2.0 के लाभ, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.