दुष्कर्मी पिता को उम्रकैद, 13 वर्षीय बेटी के साथ की थी नीच हरकत | गुना क्राइम समाचार - गुना समाचार

Sponser

दुष्कर्मी पिता को उम्रकैद, 13 वर्षीय बेटी के साथ की थी नीच हरकत | गुना क्राइम समाचार

 

गुना समाचार न्यूज़ डेस्क . जिले में अपने ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले हैवान पिता को जिला कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. पिता के वेश में एक हैवान ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर मानवता को कलंकित कर दिया. कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाते हुए कहा कि आरोपी अपनी वासना में इतना वशीभूत था कि उसे यह भी ध्यान नहीं आया की बच्ची उसी से उत्पन्न संतान है, जिसने उसने ही उंगली पकड़कर चलना सिखाया होगा। ऐसे आरोपियों को देखकर निश्चित ही सभ्य समाज में रहने वाली बालिकाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करेंगी। पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने मामलेमें फैसला सुनाया।

साल 2021 में दर्ज हुआ था मुक़दमा 

गौरालब है कि यह मामला साल 2021 का है।  जहाँ  हैवान पिता ने अपनी 13 वर्षीय एक नाबालिग बेटी के साथ रिश्तों को तारतार करने वाला घिनौना कृत्य किया. पिता बेटी के पवित्र रिश्ते को खंडित करने वाले इस हैवान पिता ने 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को कमरे में अकेले सोते देख जबरदस्ती इस क्रूर घटना को अंजाम दिया और बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. 

बच्ची ने कुछ दिनों बात सारी बात अपनी माँ को बता दी जिसके बाद दोनों ने  थाने में रिपोर्ट करवाई. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दायर किया जिसकी सुनवाई अब हुई है.

यह भी पढ़ें -

Breaking : अतिवर्षा के चलते जिले के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Petrol Diesel Rate: गुना में पेट्रोल -डीजल के दाम का ताजा अपडेट जानिए यहां

Guna Weather News: मूसलाधार बारिश से पूरा गुना जिला हुआ जलमग्न , 34 एमएम बरसात हुई दर्ज

NABARD Recruitment 2022: नाबार्ड में 177 पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए क्या मांगी योग्यता और कैसे करें आवेदन 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.