तमाम योजनाओं की घोषणाएं और फिर राम टेकरी का जिक्र, बमौरी में सिसोदिया का एक्शन | Guna Samachar - गुना समाचार

Sponser

तमाम योजनाओं की घोषणाएं और फिर राम टेकरी का जिक्र, बमौरी में सिसोदिया का एक्शन | Guna Samachar



न्यूज़ डेस्क बमौरी | इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र बमौरी में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जबर्दस्त एक्शन मूड में दिख रहे हैं. कहीं वह अपने बयानों की वजह से हाईलाइट में हैं तो वहीँ अधिकारियों पर लगाम कसने के मामले में. हर तरफ से सिसोदिया को देखकर लग रहा है कि वह फ़िलहाल एक्शन मूड में हैं. इसके साथ ही वह अपने विधानसभा क्षेत्र बमौरी में तमाम योजनाओं और घोषणाओं का विमोचन करते नज़र आ रहे हैं. जनता से सीधा कनेक्ट होने का भी सिलसिला जारी है और सब एक्शन आगामी चुनाव को लेकर भी उनके लिए महत्वपूर्ण हो जाते हैं.

बुधवार को बमौरी ब्लॉक के ग्राम नोनेरा में ग्रामीण रोजगार एवं आजीविका संवर्धन सम्मलेन का आयोजन हुआ जिसमें सिसोदिया ने केंद्र और राज्य की योजनाओं से अपने क्षेत्र में लाभार्थियों और हितग्राहियों की गिनती करवाई साथ ही कई तरह की घोषणाएं और वादे क्षेत्र के विकास के लिए किये.

बमौरी ब्लाक के ग्राम नोनेरा में इरादा एवं एकता परिषद के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित के साथ की, जिसके बाद स्वर्गीय श्रीमती राजमाता विजय राजे सिंधिया की पुण्यतिथि पर 2 मिनट का मौन धारण कर सभी ने श्रद्धांजलि दी. सिसोदिया ने अपने उद्बोधन में गुना में राम टेकरी पर राम मंदिर के साथ माता शबरी मंदिर निर्माण करवाने की बात कही.

इस कार्यक्रम में रोजगार मेला का भी आयोजन किया गया. जिसमें safeducate लर्निंग प्रा. लिमिटेड, (डीडीयू-जीकेवाई), एलएंडटी गुना, गेल इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स जैसी बड़ी संस्थाओं ने शिरकत की. इसी के साथ पोषण समृद्ध ग्राम योजना के तहत भी जैविक और स्वदेशी काउंटर किसान उद्यमियों द्वारा लगाये गये. जिन्हें देखकर सिसोदिया ने प्रतिभागियों की काफी तारीफ की.

सिसोदिया ने आयोजन में अधिकारियों को क्षेत्र में लंधित कार्यों शीघ्र निपटाने एवं प्रत्येक हितग्राही को केंद्र व राज्य की सेवाओं को बिना विलंभ के लाभान्वित करने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें -

कश्मीर से कन्याकुमारी तक साइकिल से यात्रा करेगी अशोकनगर की बिटिया | GUNA SAMACHAR 

 इस फिल्म के गुना में होंगे ऑडिशन, मुंबई से आ रही है टीम | GUNA SAMACHAR 

शुष्क दिवस - बेबड़ों और शराबियों की बड़ी मुसीबतें, 26 जनवरी को शराब के ठेके रहेंगे बन्द । गुना समाचार 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.