अस्पताल में भी बारिश से कोहराम, मरीजों के पंलग के निचे तक पंहुचा पानी | GUNA NEWS - गुना समाचार

Sponser

अस्पताल में भी बारिश से कोहराम, मरीजों के पंलग के निचे तक पंहुचा पानी | GUNA NEWS

 

guna government hospital 

गुना समाचार (GUNA NEWS)  | शहर में हुई लगातार मुसलाधार बारिश मरीजों को तक नही छोड़ा. रविवार को सरकारी अस्पताल के सर्जिकल वार्ड से लेकर मरीजों के  वार्ड तक पानी ही पानी नज़र आया. सरकारी अस्पताल के जर्जर हो चुके ईमारत में शनिवार-रविवार को हुई मुसलाधार बारिश का पानी जर्जर हो चुकी दीवारों और छतो से रिस्ता रहा और नतीजन सर्जिकल वार्ड और मरीजों के वार्ड  में पानी लबालब हो गया जिससे मरीजों और अटेंडरों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

अटेंडरों द्वारा अस्पताल प्रशासन से शिकायत करने के बाद तीन से चार स्वीपरों को वार्डों की सफ़ाई के लिए लगाया गया पर इसके बावजूद भी पानी को बाहर निकालने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी और जैसे जैसे पानी को बाहर निकाला गया जब जाकर और अटेंडरों ने चैन की सांस ली।

गौरतलब है कि शनिवार रात से रविवार और सोमवार तक हुई मूसलाधार बारिश ने शहर कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात कर दिए हैं तो कई जगहों पर  नदी नाले परियों के उफान पर होने से रास्ते पूरी तरह से बंद हो गए।

मौसम विभाग ने 25 अगस्त तक इसी तरह बारिश होने की आशंका जताई है इस को ध्यान में रखते हुए जिला कलेक्टर ने स्कूलों की छुट्टी कर दी है।

यह भी पढ़ें -

सैनिक विहार कॉलोनी की पुलिया पर फसी कचरा गाड़ी, स्थानीय लोगों ने फंड जुटा कर बनवाई थी

अस्पताल में भी बारिश से कोहराम, मरीजों के पंलग के निचे तक पंहुचा पानी | GUNA NEWS

हवा में झूलते आलू की खेती, किसानों के लिए किस तरह हो सकती है फायदेमंद

Bahubali और RRR को इस छोटे बजट की फिल्म ने पछाड़ा, IMDb ने दी 10 में 9.9 रैंकिंग 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.