Guna Weather News : बारिश को लेकर जारी की गई चेतावनी, जानिए यहां मौसम का ताजा अपडेट - गुना समाचार

Sponser

Guna Weather News : बारिश को लेकर जारी की गई चेतावनी, जानिए यहां मौसम का ताजा अपडेट



 Guna Weather News : मध्यप्रदेश में एक बार फिर से झमाझम बारिश देखने को मिल रही है।  दरअसल मौसम विभाग की माने तो अलग - अलग स्थानों पर  मौसम प्रणालियों  के चलते वातावरण में बदलाव हुआ है। मौसम विभाग ने मंगलवार 30  अगस्त  2022 को राज्य के सभी संभागों में गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी जारी की है । यही नहीं राज्य के 4 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है ।

 हालांकि गुना जिले के लोगों के लिए राहत की ख़बर है। मौसम विभाग की माने तो चक्रीय चक्रवाती घेरे  के  प्रभाव से अब तक बुंदेल खंड और जबलपुर में बारिश  करा रहे बादल अब  मंगलवार को भोपाल मालवा-निमाड़ की तरफ शिफ्ट होंगे। इंदौर, उज्जैन, गुना, समेत मालवा-निमाड़ में रिमझिम बारिश की संभावना है।यही नहीं राज्य में गरज चमक के साथ 2 सितंबर तक बारिश का दौर जारी रह सकता है ।

 गौरतलब हो कि पिछले दिनों ही पूरे मध्यप्रदेश समेत गुना जिले में भारी बारिश की वजह से बाढ़ आ गई थी।  जिले के कई गांवों तक में भारी बारिश के चलते जान और माल का नुकसान हुआ। पर अब  एक बार फिर बारिश का कहर होता है तो जिले के लोगों पर आफत आ सकती है।वैसे  गुना में पिछले कुछ दिनों से नियमित अंतराल पर बारिश का दौर जारी रहा है ।बीते दिन यानि सोमवार को भी गुना शहर में शाम के वक्त  बादल काफी बरसे ।


यह भी पढ़ें -

मध्यप्रदेश के किसानों के लिए बड़ी काम की है ये योजना, सरकार देती है अनुदान, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

किसानों के लिए देश में चल रही हैं ये बड़ी सरकारी योजनाएं, देती हैं जबरदस्त फायदा

किसानों की लगेगी लॉटरी, सरकार की इस योजना से कमा सकते हैं बंपर मुनाफा



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.