Guna Rojgar Mela- सुरक्षागार्ड और सुपरवाइजर की भर्ती, कल से ब्लॉक स्तरीय आयोजित होंगे रोजगार मेले | GUNA LATEST NEWS - गुना समाचार

Sponser

Guna Rojgar Mela- सुरक्षागार्ड और सुपरवाइजर की भर्ती, कल से ब्लॉक स्तरीय आयोजित होंगे रोजगार मेले | GUNA LATEST NEWS

 

Guna Rojgar Mela

गुना रोजगार समाचार (न्यूज़ डेस्क ) – जिले के ग्रामीण युवक-युवतियों को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से बुधवार से विकासखण्ड स्तरीय रोजगार मेलों का आयोजन ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत किया जाएगा. इन रोजगार शिविरों में अनूपपुर स्थित SIS Private Limited अनूपपुर और L&T कंपनी युवाओं को रोजगार देने के लिए कैंप लगाएंगी। इन सभी विकासखंडों में निहित तिथियों में प्रातः 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रोजगार केंपस आयोजित किया जाएगा।

जिले में 25  और 27 अगस्त को शुभ विदाई मैरिज गार्डन गायत्री मंदिर के सामने प्रातः 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रोजगार कैंप आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा 2 सितंबर को सावित्रीबाई फुले समुदाय समुदाय प्रशिक्षण केंद्र गुना तहसील परिसर में भी SIS India Limited लिमिटेड L&T Company द्वारा रोजगार केंद्र आयोजित किया जाएगा।

 

बॉडीगार्ड और सुपरवाइजर के लिए कौन कर सकता है आवेदन

रोजगार कैंप में SIS India Limited द्वारा बॉडीगार्ड और सुपरवाइजर के पद हेतु कुछ मापदंड निर्धारित किया है जो इस प्रकार है -

अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता – कम से कम 10वीं पास

उम्र - 21 से 35 वर्ष

ऊंचाई -168 सेंटीमीटर

वजन - 56 -90 किग्रा

सीना- 76-85 सेंटीमीटर

संस्था द्वारा पंजीयन शुल्क 350 रूपये चयनित होने के पश्चात अभ्यर्थियों से लिया जाएगा एवं चयनित युवाओं को प्रशिक्षण काव्य संस्था द्वारा निर्धारि 10500 रूपये है जिसका भुगतान चयनित युवाओं को प्रशिक्षण केंद्र अनूपपुर पर स्वयं भुगतान करना होगा। रोजगार मेले में पंजीयन हेतु अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना पड़ेगा।

चाचौड़ा में रोजगार मेला

दिनांक 27 अगस्त को चाचौड़ा बीनागंज क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार मेला का आयोजन नवीन बीआरसी भवन बीनागंज रोड पर किया जाएगा।

बमौरी में रोजगार मेला

31 अगस्त को बमौरी तहसील में आजीविका मिशन कार्यालय कार्यालय तहसील परिषद में एसआईएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और एलएनटी कंपनी द्वारा क्षेत्र के युवाओं को रोजगार देने के लिए रोजगार केंपस कैंप आयोजित किया जाएगा।

राघौगढ़ में रोजगार मेला

30 अगस्त को राघौगढ़ क्षेत्र के युवाओं को रोजगार सुनिश्चित कराने के लिए आजीविका मिशन कार्यालय बीआरसी भवन जनपद पंचायत परिषद राघौगढ़ में आयोजित किया जाएगा।

आरोन में रोजगार मेला

1 सितंबर को आरोन तहसील के अंतर्गत आजीविका मिशन कार्यालय जनपद पंचायत परिसर आरोन में क्षेत्र की युवाओं को रोजगार प्रदत कराने के लिए एसआईएस इंडिया लिमिटेड अनूपपुर और एलएनटी कंपनी द्वारा रोजगार कैंप आयोजित किया जाएगा।


यह भी पढ़ें -

 रोजगार मेला - सेना भर्ती (Agniveer Recruitment) के लिए जिले में 25 अगस्त को जागरूकता कार्यक्रम 

PM Kisan Samman Nidhi की क़िस्त होगी बंद! , अगली क़िस्त बचाने के लिए किसान उठाएं यह कदम | Agriculture News

किसानों को मिलेगा 25 हज़ार रूपये का पुरुस्कार, जाने कैसे करना है आवेदन | Agriculture News

जिले में मक्का की इन किस्मों की नहीं हो पाएगी ख़रीद- बिक्री, नमूनों में बीज पाए गए अमानक । Guna Samachar Breaking News

 


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.