Asia Cup 2022 IND vs HK - भारत के पसीने छुड़ाने वाली टीम है हॉन्गकॉन्ग, जानिए क्यों - गुना समाचार

Sponser

Asia Cup 2022 IND vs HK - भारत के पसीने छुड़ाने वाली टीम है हॉन्गकॉन्ग, जानिए क्यों



न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022)  में आज यानि 31 अगस्त को भारत का सामना हॉन्गकॉन्ग से होने वाला है ।दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium)में आमने -सामने होंगी।टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में भारत ने  पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma)की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपनी लय बरकरार रखने उतरेगी। हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ भारत का पलडा़ भारी रहने वाला है लेकिन टीम इंडिया के लिए जीत आसान नहीं  रहने वाली है । हॉन्गकॉन्ग  वह टीम है जो  भारत के पहले भी पसीने छुड़ा चुकी है।

 चार साल पहले एशिया कप में ही भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच कड़ी़ टक्कर हुई थी ।तब  टूर्नामेंट 50 ओवर  प्रारूप में खेला गया था । चार साल पहले हुए उस मैच में भारत ने दुबई में ही हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 26 रन जीत हासिल की थी । लेकिन टीम इंडिया को जीत के लिए तब मशक्कत करनी पड़ी थी।

ऐसे में एक बार फिर उसटीम से भारत को खतरा रहेगा। भारत के  खिलाफ उस मैच में निजाकत खान ने एंशी राठ के साथ पहले  विकेट के लिए 174  की साझेदारी की थी। निजाकत ने तब 92 रन की पारी खेली थी  और किंचित  शाह  ने  39  रन देकर 3 विकेट लिए थे । अब हॉन्गकॉन्ग टीम की कप्तानी निजाकत खान के हाथों में है।

टूर्नामेंट का पहला मैच जीतने के बाद भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव भी कर सकती है । कप्तान रोहित शर्मा बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं ।केएल राहुल के  प्रदर्शन इस मैच में सबकी  नजरें रहेंगी  क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ वह  खाता भी नहीं खोल सके थे।वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका मिलता है तो कुछ कमाल करके दिखाना  होगा।पहल मैच में वह   कमाल नहीं कर सके थे । भारत की टीम जहां पहले मैच में पाकिस्तान को मात देकर आई है ।वहीं हॉन्गकॉन्ग की टीम क्वालिफाई राउंड को पार कर यहां तक पहुंची है।  


यह भी पढ़ें -

Ganesh Chaturthi 2022 - स्काउट गाइड की पहल इको फ्रेंडली गणेशा, प्रशिक्षण में बच्चों ने बनाए मिट्ठी गणेश

Guna Mandi Bhav -आज 30 अगस्त 2022 के कृषि उपज मण्डी गुना भाव ।Agriculture News

 शहर की शान बने जितेन्द्र ब्रह्मभट्ट, ह्यूमैनिटेरियन एक्सीलेंस सोशल इंफेक्ट अवार्ड 2022 से नवाजा गया 

मध्यप्रदेश के किसानों के लिए बड़ी काम की है ये योजना, सरकार देती है अनुदान, जानिए कैसे मिलेगा लाभ



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.