गुना निर्वाचन कार्यालय में डाटा एन्‍ट्री ऑपरेटर पद की निकली भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन - गुना समाचार

Sponser

गुना निर्वाचन कार्यालय में डाटा एन्‍ट्री ऑपरेटर पद की निकली भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

 

गुना। स्थानीय यानि गुना निर्वाचन कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए भर्ती निकली है । इसके लिए जिले के आवेदक आवेदन कर सकते हैं । डाटा एंट्री ऑपरेटर के एक पद के लिए भर्ती है जो अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित है । 

कितना मिलेगा वेतन 
इस पद पर नौकरी पाने वाले उम्मीदवार को 10, 260 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।पद के लिए शैक्षणिक अर्हता  की बात की जाए तो राज्य शासन मान्‍यता प्राप्‍तसंस्‍था से हायर सेकण्‍डरी या 10+2, मेप आईटी द्वाराआयोजित कम्‍प्‍यूटर दक्षता प्रमाणीकरण सीपीसीटी परीक्षा उर्त्‍तीण तथा मध्‍यप्रदेश का मूल निवासी होना अनिवार्य है। 

उक्त पद के लिए आवेदन करने वाला आवेदक 01 जनवरी 2022 को न्‍यूनतम 21 वर्ष तथा अधिकतम 40 वर्ष महिला अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्‍य पिछड़ा वर्ग के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष निर्धारित है।  

आवेदन की अंतिम तिथि क्या है
इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 सितंबर 2022  तय की गई है । आवेदक  शाम 5.30 बजे तक जिले के  कलेक्टर  एंव जिला निर्वाचन  निर्वाचन अधिकारी (स्‍थानीय निर्वाचन) गुना (म.प्र.) को स्‍पीड पोस्‍ट अथवा  फिर निजी रूप से आवेदन जमा कर सकते हैं।

विस्‍तृत जानकारीऔर आवेदन पत्र का प्रारूप मध्‍यप्रदेश राज्‍य निर्वाचन आयोग की वेबसाईट www.mplocalelection.gov.in और गुना की वेबसाईट www.guna.nic.in  से  प्राप्त कर सकते हैं।

Disclaimer: यहां मुहैया कराई गई जानकारी सिर्फ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है Gunasamachar.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें -

 Government Employees Retirement Age: सरकारी कर्मचारियों के RETIRMENT को लेकर मप्र सरकार ले सकती है बड़ा फ़ैसला! 

 मप्र शिक्षा विभाग में Computer Operators भर्ती, जल्द करें आवेदन | Sarkari Naukri  

 Agniveer Bharti Women - अग्निवीर सेना भर्ती में महिलाओं को सुनहरा अवसर, आवेदन हुए शुरू  

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.