रुठियाई टोल बना अवैध वसूली और देह व्यापार का अड्डा, 10-20 महिलाएं की टोली करती है घिनौना कृत्य - गुना समाचार

Sponser

रुठियाई टोल बना अवैध वसूली और देह व्यापार का अड्डा, 10-20 महिलाएं की टोली करती है घिनौना कृत्य

गुना समाचार न्यूज़ डेस्क | जहाँ एक तरफ जिला प्रशासन "आज़ादी का अमृत महोत्सव" कार्यक्रम के तहत जिलेभर में कानून और व्यवस्था का कढाई से पालन और निर्वहन करने के लिए प्रतिबद्धता दिखा रखा है तो वहीँ प्रशासन की नाक के निचे जिले के कुछ इलाकों में अवैध कृत्य के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं. इन दिनों रुठियाई टोल नाके पर कुछ महिलाएं यात्रियों और ट्रक वालों के साथ अवैध वसूली कर रही हैं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के प्रस्ताव दे रही है. जिसके विडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

हर रोज शाम और सुबह 10-20 महिलाएं पूरे टोल प्लाजा पर घुमती नज़र आती हैं जो कि ट्रक और वाहन चालकों से जबरन अवैध रूप से पैसे मांगती है और बातों बातों में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के प्रस्ताव देती है. हैरानी कि बात यह कि न तो इसमें यातायात पुलिस कुछ कर रही है और न ही जिला प्रशासन. 

10-20 महिलाओं की यह संदिग्ध टोली है जो कि ट्रक और वाहन चालक के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए प्रस्ताव रखती हैं और अश्लील हरकते करके दिखाती हैं. डील फाइनल होने पर यह वाहन चालक के साथ बैठकर आगे कुछ ढावा पर रूकती हैं.  रुठियाई एक संवेदनशील जगह है यहाँ चोरी डकैती की घटनाएँ आएदिन देखने मिलती हैं ऐसे में यात्रियों के साथ डकैती करने का बदमाशों का यह नया तरीका हो सकता है इसलिए प्रशासन को इस पर गौर करना चाहिए और शीघ्र करवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें -

GUNA WEATHER - चारों तरफ पानी ही पानी , अतिवर्षा से राधा इंटरनेशनल स्कूल हुआ जलमग्न 

BIG Breaking: कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव का निधन, गमगीन हुआ मनोरंजन जगत

  Agricultural Business Ideas: इन आसान कृषि व्यवसायों से किसान हो जाएंगे मालामाल, होती है लाखों की कमाई 

 कूनो नेशनल पार्क चीता के लिए सबसे उपयुक्त पार्क क्यों है? Kuno National Park Cheetah PM Modi Birthday 




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.