Weather Update : मौसम ने फिर ली करवट, गुना जिले के कई क्षेत्रों में बारिश - गुना समाचार

Sponser

Weather Update : मौसम ने फिर ली करवट, गुना जिले के कई क्षेत्रों में बारिश

 


Guna Weather News:मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है, गुना जिले के कई क्षेत्रों में रविवार रात को और सोमवार सुबह को बूंदाबांदी के साथ हल्की बारिश देखने को मिली है। गुना जिले के कई क्षेत्रों में सोमवार सुबह 8:00 बजे बारिश हुई। 

बता दें कि अचानक पूर्वी मध्यप्रदेश के मौसम का मिजाज बदल गया है।बुंदेलखंड में भी हल्की बारिश हुई। भोपाल  ग्वालियर में घना कोहरा रहा है । पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में बादलों का ढेरा रहा जिससे कई क्षेत्रों में ठंड दबी, लेकिन इस हल्की बूंदबांदी के बाद ठंड बढ़ सकती है।मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोहरा रहने वाला है ,जिसमें ग्वालियर, भोपाल, अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, भिंड, मुरैना, छतरपुर, पन्ना, राजगढ़ और दतिया में घना कोहरा छाया रहेगा।रीवा संभाग के जिलों में हल्की बारिश की संभावना है।

क्यों बदला मौसम का मिजाज
मौसम विभाग की माने तो पश्चिमी विक्षोभ पाकिस्तान के ऊपर सक्रिय है। इस कारण राजस्थान के मध्य क्षेत्र में भी एक चक्रवाती घेरा बना हुआ है। यही वजह है कि कहीं-कहीं बारिश हो रही है, राज्य  में  22 से 25  जनवरी तक बाद छाए रहेंगे। वैसे बादलों की छाए रहने से  प्रदेशवासियों को ठंड से  राहत मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें -

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.