बाढ़ग्रस्त गाँव अलामपूरा में ट्रैक्टर चलाकर पहुंचें चांचौडा विधायक लक्ष्मण सिंह, ग्रामीणों की तथासंभव मदद करने की शासन से की मांग | चांचौड़ा का मौसम - गुना समाचार

Sponser

बाढ़ग्रस्त गाँव अलामपूरा में ट्रैक्टर चलाकर पहुंचें चांचौडा विधायक लक्ष्मण सिंह, ग्रामीणों की तथासंभव मदद करने की शासन से की मांग | चांचौड़ा का मौसम

चांचौड़ा का मौसम | चांचौड़ा तहसील अंतर्गत ग्राम आलमपूरा में अतिवर्षा के चलते बाढ़ जैसे हालात हैं और आवागमन के लिए क्षेत्र का संपर्क टूट गया है ऐसे में ग्रामीणों का हालचाल जानने चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह स्वयं ट्रेक्टर चालकर पहुंचे.

ग्रामीणों का हाल जानकर और पूरे क्षेत्र का मुआयना करने के बाद सिंह ने शासन और प्रशासन से अति शीघ्र क्षेत्र के लोगों की यथासंभव मदद करने की गुहार लगाई है. लक्ष्मण सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की है कि वह अतिवर्षा के चलते बाढ़ग्रस्त इलाकों में फसे लोगों के बेहतर से बेहतर इन्तेजाम करें और उन्हें रहने राशन-पानी की पूरी व्यवस्था की जाए.

बता दें कि शनिवार से लेकर बुधवार निरंतर चार दिन तक गुना जिले में अतिवर्षा होने से पार्वती नदी ने विकराल रूप धारण कर लिया है और नदी-नाले, तालाब, बांधों का पानी त्राहिमाम मचा रहा है. जिले में दर्जनोंभर गाँवों में जहाँ बाढ़ जैसे हालात हैं तो वहीँ कुछ इलाकों में रेल सड़क मार्ग पूरी तरह से प्रभावित है. जिला प्रशासन की पूरी टीम फंसे हुए लोगों को एड़ी सिर का जोर लगा रही है. बुधवार को स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जिले के कई इलाकों का हवाई दौरा किया था. 


यह भी पढ़ें -

PM Kisan Yojana में अब 6000 नहीं 42,000 रुपए आएंगे, जानिए आखिर कैसे उठा सकते हैं लाभ ।Agriculture News

How to Link Voter ID With Aadhar वोटर आईडी के साथ आधार लिंक कैसे करें | सरकारी योजना Sarkari Scheme 

अतिवर्षा से प्रभावित लोग इन अधिकारियों से मांग सकते हैं तत्काल सहायता| Contact List Of Administration Guna

दो साल से शहर की सड़कों पर भटक रहे थे सुदामा, कटनी से आए परिजनों से मिलते ही छलके आंसू | GUNA LATEST NEWS

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.