जिले में कुछ गांवों में हालात अब भी गंभीर, हेलीकॉप्टर से करना पड़ा रेस्क्यू| Guna News Update - गुना समाचार

Sponser

जिले में कुछ गांवों में हालात अब भी गंभीर, हेलीकॉप्टर से करना पड़ा रेस्क्यू| Guna News Update

 

कुंभराज न्यूज़ डेस्क |  कुंभराज तहसील अंतर्गत ग्राम खिरिया में बारिश होने की वजह से बाढ़ जैसे हालात हैं और गांव में कुछ लोगों के जलमग्न हुए घरों में स्थिति में प्रशासन द्वारा हेलीकॉप्टर से लोगों को किया गया है।

वायरल हो रही है वीडियो के माध्यम से एक ख़बर सामने आई है कि एक हेलीकॉप्टर लोगों को कुंभराज तहसील के अंतर्गत ग्राम खिरिया से रेस्क्यू करने पहुंचा। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई कि यह वीडियो वास्तविकता में संबंधित गांव का ही है।

 बताते चले कि चार दिनों की अतिवर्षा से पार्वती नदी का पानी अनियंत्रित होकर उससे लगे हुए गांवों में घुस गया त्राहित्रही मच गयी. जिले के करीब 2 दर्जन से ज्यादा गांव बाढ़ग्रस्त  हैं। जहाँ कई गांव जलमग्न हो गये तो वहीँ नेशनल हाईवे पर कई पुल समेत रेलवे लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गए. पिछले चार दिन से ही पूरा प्रशासन प्रभावित क्षेत्रों के लोगो को रेस्क्यू करने में जुटा है पर इसके बावजूद भी हालातो पर काबू कर पा मुश्किल हो रहा है.

बुधवार को स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना जिले की प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा किया था इसके अलावा जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी कई प्रभावित इलाकों का दौरा कर कलेक्टर के साथ समस्त प्रशासनिक अधिकारियों से मौजूद  हालातों पर विस्तृत चर्चा की और निर्देश दिए कि अतिवर्षा से प्रभावित ग्रामीणों के रहने और राशन पानी की शीघ्र व्यवस्थाएं की जाएं।

यह भी पढ़ें 

 Student Satisfaction Survey - PG कॉलेज के प्रोफेसरों और व्यवस्थाओं से हैं परेशान तो अभी यह फॉर्म भर

 दीजिये |  

Guna Rojgar Mela- सुरक्षागार्ड और सुपरवाइजर की भर्ती, कल से ब्लॉक स्तरीय आयोजित होंगे रोजगार मेले | GUNA LATEST NEWS

 PM Kisan Samman Nidhi की क़िस्त होगी बंद! , अगली क़िस्त बचाने के लिए किसान उठाएं यह कदम | Agriculture News 

 PM Kisan Yojana में अब 6000 नहीं 42,000 रुपए आएंगे, जानिए आखिर कैसे उठा सकते हैं लाभ ।Agriculture News 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.