जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर | GUNA LATEST NEWS - गुना समाचार

Sponser

जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर | GUNA LATEST NEWS

 

गुना समाचार (न्यूज़ डेस्क )।  जिले में हुई भीषण बारिश के चलते प्रभावित और बाढ़ग्रस्त इलाकों का मुआयना करने बुधवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्दुम सिंह तोमर पहुचें. बाढ़ प्रभावित एवं अतिवृष्टि वाले इलाकों का दौरा करते हुए प्रभारी मंत्री ने प्रशासन से पीड़ित एवं प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं.

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली ने बताया की प्रभारी मंत्री श्री तोमर का देर रात्रि को गुना आगमन हुआ। रात्रि विश्राम पश्चात प्रभारी मंत्री ने बुधवार को नगर एवं बमोरी विधानसभा क्षेत्र के बाढग्रस्त इलाके फतेहगड़, ग्राम झागर, पाठी एवं किशनपुरा सहित विभिन्न ग्रामों में भारी बारिश के चलते बाढ़ प्रभावित और अतिवृष्टि वाले क्षेत्रों के रहवासियों से चर्चा कर पीड़ितों की हरसंभव मदद के प्रशासन को निर्देश दिए। साथ ही प्रभारी मंत्री ने बाढ़ एवं अतिवृष्टि पीड़ितों को राहत शिविरों तक पहुंचाने तथा उन्हें भोजन एवं मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए हैं। श्री तोमर ने कहा कि लगातार हो रही अतिवृष्टि से बाढ़ के जो हालात बने हैं और जनजीवन प्रभावित हुआ है, उसके चलते पार्टी कार्यकर्ता मैदान में उतरें और आमजन की मदद करें। शिविर लगाकर जरूरतमंदों की हर तरह से मदद करें। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार सहित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बता दें मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई दौरा किया था और प्रशासन से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए थे. गौरतलब है कि जिले में चार में हुई बारिश ने त्राहित्रही मचा दी है. भारी बारिश के चलते पार्वती नदी के विकराल रूप ने कई क्षेत्रों में सड़क,पुल,रेलवे मार्ग क्षतिग्रस्त कर दिए हैं और आवागमन के रास्ते बंद हो गये हैं. हालाँकि प्रशासन अपने स्तर पर मौजूद हालातों पर नियंत्रण कर लोगों की सुरक्षा में जुटा हुआ है.

यह भी पढ़ें -

 जाने मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल 2.0 के लाभ, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू 

Student Satisfaction Survey - PG कॉलेज के प्रोफेसरों और व्यवस्थाओं से हैं परेशान तो अभी यह फॉर्म भर दीजिये |

Guna Rojgar Mela- सुरक्षागार्ड और सुपरवाइजर की भर्ती, कल से ब्लॉक स्तरीय आयोजित होंगे रोजगार मेले | GUNA LATEST NEWS

PM Kisan Samman Nidhi की क़िस्त होगी बंद! , अगली क़िस्त बचाने के लिए किसान उठाएं यह कदम | Agriculture News


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.