अतिथि शिक्षकों को मिला एक और मौका, नवीन एवं पूर्व पंजीयनों के संशोधन-सत्यापन की बड़ी तारीख | Guest Faculty Registration - गुना समाचार

Sponser

अतिथि शिक्षकों को मिला एक और मौका, नवीन एवं पूर्व पंजीयनों के संशोधन-सत्यापन की बड़ी तारीख | Guest Faculty Registration

 

guest faculty अतिथि शिक्षक
Guest Faculty

गुना समाचार न्यूज़ डेस्क | जिलेभर के उन तमाम अतिथि शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी निकल के सामने आई है कि अब अतिथि शिक्षक पोर्टल पर नवीन पंजीयन, आधार Ekyc, पूर्व पंजीकृत आवेदन में योग्यता सम्बंधित संशोधन तथा सत्यापन की तिथि में वृद्धि कर दी गई है।

लोक शिक्षण संचालन द्वारा प्रकाशित एक सर्कुलर में बताया गया है  कि अतिथि शिक्षक पोर्टल में नवीन पंजीयन आधार ईकेवाईसी, पूर्व पंजीकृत अतिथि शिक्षक आवेदनों में योग्यता सम्बंधित संशोधन तथा सत्यापन की अंतिम तिथि पूर्व में 20 जुलाई 2022 निर्धारित की गई थी। जिसके चलते प्रदेश में बहुत सारे अतिथि शिक्षक और नवीन अतिथि शिक्षक अभ्यर्थी पोर्टल में सत्यापन कराने से चूक गए थे अब उन सभी अभ्यार्थियों के लिए एक और मौका मिला है अतिथि शिक्षक पोर्टल  एक बार फिर उन सभी अभ्यर्थियों के लिए खोल दिया गया है जिसकी समय सीमा बढ़ाकर अब 25 अगस्त 2022 से 7 सितंबर 2022 तक निर्धारित की जा चुकी है।


जो भी पूर्व अतिथि शिक्षक एवं नवीन अतिथि शिक्षक अभ्यर्थी अपनी पंजीयन ईकेवाईसी या सत्यापन या संशोधन नहीं कर पाए थे वह सभी अभ्यर्थी समय रहते हुए अपना  पंजीयन, आधार Ekyc, संशोधन एवं सत्यापन करवा लें. 

बता दें कि प्रदेश में आखिर बार संविदा शाला शिक्षक वर्ग 3 की भर्ती परिक्षा का आयोजन इस वर्ष मार्च में हुआ था जिसका अब तक रिजल्ट घोषित नहीं किया गया है. इन पदों की भर्ती की घोषणा साल 2013 में की गयी थी. 

यह भी पढ़ें -

Guna Rojgar Mela में अग्निवीर भर्ती के लिए युवाओं को मिला परामर्श, 115 अभ्यर्थियों को निजी क्षेत्र की कंपनियों में मिला रोजगार

 सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगी सब्सिडी, योजना का लाभ लेने जल्द करें आवेदन । Agriculture News 

 सलूजा ने लिखा मुख्यमंत्री को खत, अतिवृष्टि से किसानों को मुआवजा दिलाने की की मांग | Guna Latest News 

 जिले में कुछ गांवों में हालात अब भी गंभीर, हेलीकॉप्टर से करना पड़ा रेस्क्यू| Guna News Update 


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.