Crime News: युवक ने पत्थर से कुचलकर की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, जानिए पूरा मामला - गुना समाचार

Sponser

Crime News: युवक ने पत्थर से कुचलकर की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, जानिए पूरा मामला

 

क्राइम न्यूज़ डेस्क।। गुना शहर से सटे कस्बे म्याना से एक हत्या का मामला सामने आया है,जहां एक युवक ने अपने भाई की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार विवाद के चलते यह  हत्या की वारदात घटित हुई है । पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है। 

कालापहाड़ गांव के निवासी  21 वर्षीय  सुगर सिंह की उसी के गांव में रहने वाले गुड्डा सहरिया ने खेत पर बुलाकर हत्या कर दी ।अपने चचेरे भाई की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी ने अपने चचेरे भाई को खेत पर बुलाया, जहां दोनों ने मिलकर शराब पी ।इस दौरान ही उनके बीच विवाद हो गया । दोनों के बीच जब झगड़ा हो रहा था तो आरोपी के पिता ने बचाव की कोशिश की ,लेकिन उन पर ही जान लेवा हमला हो गया। इस घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस अपराधी को पकड़कर आगे की कार्रवाई करेगी।

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी ने चचेरे भाई को खेत पर बुलाकर हत्या की है । वहीं परिजनों ने इस बारे में  कहा है कि दोनों के बीच अक्सर कहा-सुनी होती थी । शराब पीने के दौरान दोनों के बीच झगड़ा  हो गया और आरोपी पत्थर  उठाकर  युवक के सिर  पर मार दिया ।  पत्थर से वार इतना घातक थाकि युवक की  मौत हो गई।

यह भी पढ़ें --

कूनो नेशनल पार्क चीता के लिए सबसे उपयुक्त पार्क क्यों है? Kuno National Park Cheetah PM Modi Birthday

  रक्तअर्पण शिविर में युवाओं ने किया 100 यूनिट रक्तदान, पिपरई नगर परिषद परिसर में संपन्न हुआ योजना 

गुना जिले में पशु मेला और पशु हाट बाजारों पर लगाया गया प्रतिबंध, जानिए क्यों कलेक्टर ने जारी किया आदेश

PM Modi Birthday : पंचायत मंत्री सिसोदिया से लेकर सांसद केपी यादव तक ने पीएम मोदी को जन्मदिन की कुछ इस अंदाज में दी बधाई

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.